Bollywood Movies Releasing Online - बॉलीवुड मूवीज जो ऑनलाइन रिलीज़ होगी

नमस्कार दोस्तों, तो कैसे है आप लोग ? कोरोना वायरस का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी बहुत बड़ा असर पड़ा है। बहुत सारी ऐसी फिल्मे है जो इस समय रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ाई है। लेकिन कुछ बॉलीवुड मूवीज ऐसी भी हे जो अभी रिलीज़ होने वाली है लेकिन थिएटर में नहीं बल्कि ऑनलाइन रिलीज़ होगी। तो चलिए जानते है उन बॉलीवुड मूवीज के बारे में जो ऑनलाइन रिलीज़ होगी


Bollywood movies releasing online


1. Gulabo Sitabo 

यह फिल्म मूल रूप से थिएटर रिलीज के लिए बनी थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन ने काम किया है। इस फिल्म की स्ट्रीमिंग १२ जून से Amazon Prime Video पर शुरू की गयी है। इस फिल्म के डायरेक्टर है सुजीत सिरकार। यह फिल्म लॉकडाउन के कारण डिजिटल रिलीज के लिए चुनने वाली पहली मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्म है। 

2. Choked 



अनुराग कश्यप की इस फिल्म में सैयामी खेर, रोशन मैथ्यू और अमृता सुभाष आदि शामिल हैं। इस फिल्म की  नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग है। फिल्म सरिता (खेर) का अनुसरण करती है जो नकदी के भार की संभावना रखती है जो संभवतः उसकी सभी समस्याओं को हल कर सकती है। जीवन की हंकाई-डोरी जब तक demonetisation से हिट नहीं हो जाती।

3. Chintu ka Birthday 


यह विनय पाठक और तिलोत्तमा शोम की फिल्म ZEE5 पर विशेष रूप से रिलीज़ हुई है। देवांशु कुमार और सत्यंशु सिंह द्वारा निर्देशित, चिंटू का जन्मदिन युद्ध के इराक में सेट है। यहां, एक भारतीय परिवार सभी बाधाओं के बावजूद, अपने बेटे का छठा जन्मदिन मनाना चाहता है। इस फिल्म में सीमा पाहवा और वेदांत छिबर ने भी अभिनय किया हैं।

4. Ghoomketu 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म ZEE5 पर चल रही है। यहां, सिद्दीकी एक महत्वाकांक्षी लेखक की भूमिका निभाता है, जो फिल्म उद्योग में शामिल होना चाहता है और अनुराग कश्यप एक भ्रष्ट पुलिस वाले की भूमिका निभाता है। घूमकेतु में रागिनी खन्ना, रघुबीर यादव और बृजेंद्र काला जैसे अन्य लोगों ने भी अभिनय किया है।

5. Mrs Serial Killer 



शिरीष कुंदर की इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, मनोज बाजपेयी और मोहित रैना ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। यह नेटफ्लिक्स फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जहां फर्नांडीज का किरदार अपने पति (बाजपेयी) को सीरियल किलर के रूप में फंसने से बचाने की कोशिश कर रहा है।

6. Maska 


इस नेटफ्लिक्स फिल्म में मनीषा कोईराला, प्रीत कामानी और शर्ली सेतिया ने अभिनय किया। फिल्म का कथानक प्रीत के चरित्र का अनुसरण करता है जो बॉलीवुड अभिनेता बनने के लिए अपने पुराने ईरानी कैफे को बेचने का फैसला करता है। उसकी मां (कोइराला) कैफे बेचने के खिलाफ है क्योंकि वह चाहती है कि यह विरासत जारी रहे।

7. Bamfaad 


ZEE5 की इस फिल्म ने दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की शुरुआत को चिह्नित किया है। रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित फिल्म में शालिनी पांडे, विजय वर्मा और जतिन सरना भी शामिल हैं। यह एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है।


8. What Are The Odds 


अभय देओल द्वारा निर्मित, व्हाट आर द ऑड्स में अभय देओल, यशस्विनी दयामा, करणवीर मल्होत्रा, मोनिका डोगरा, मनु ऋषि और सुलभा आर्या ने अभिनय किया है। मेघा रामास्वामी द्वारा निर्देशित, यह नेटफ्लिक्स फिल्म दो आकस्मिक दोस्तों की कहानी है, जो एक पूरा दिन एक साथ बिताते हैं।

9. Ateet 


प्रियामणि, संजय सूरी और राजीव खंडेलवाल अभिनीत, Ateet ZEE5 पर प्रदर्शित हुई है। तनुज भ्रामर द्वारा निर्देशित, फिल्म एक सैनिक का अनुसरण करती है क्योंकि वह अपनी पत्नी और बेटी को केवल यह एहसास दिलाता है कि वे आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन जितना बड़ा सवाल उसके परिवार का है, क्या वह जिंदा भी है?


और पढ़े :



Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
2v9bvlf8og
admin
2 January 2023 at 20:46 ×

This allows the printer to be instructed on means to|tips on how to} transfer to construct up the layers. The slicing process also can tell a printer means to|tips on how to} fill an object, which allows internal lattices and columns to be designed to strengthen the ultimate design. That’s why we’re committed to providing an accurate and quick funnel plungers toilet quote upfront.

Congrats bro 2v9bvlf8og you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar