Xiaomi Mi Band 5 - Features in Hindi

   


      हेलो दोस्तों, Mi Band 4 के सफल लॉन्च के बाद, जो भारत में कूल डिज़ाइन और कमाल के फीचर्स के साथ स्मार्ट बैंड के बाजार में अपना दबदबा बना रहा है, अब शाओमी अपने Mi Band 5 को साल 2020 में NFC (Near Field Communication) फीचर्स के साथ जारी करेगा, जो केवल Mi Band 4 के चीनी version में मौजूद है। अब फिटनेस बैंड के बाजार में Mi Band 5 में अपनी सुपर-शक्तिशाली फीचर्स का प्रसार करने का समय है और हम यह भी कह सकते है की यह बैंड 2020 का सबसे स्मार्ट फिटनेस बैंड होगा। MI Band 5 की लॉन्च तारीख अभीतक तय नहीं हुई है। तो चलिए दोस्तों इस पोस्ट में हम जानते है Mi Band 5 के कमल के फीचर्स के बारे में।

चीनी कंपनी शाओमी ने पहले ही विभिन्न प्रोजेक्ट्स पर Huami के साथ सहयोग की पुष्टि की है। हुआंग के पूर्व सीईओ वांग हुआंग ने कहा, की शाओमी Mi Band 5 को शाओमी के साझीदारी के साथ विकसित किया जायेगा।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है की Mi Band 5 पिछले Mi Band की तुलना में अधिक अच्छे फीचर्स और सहज डिज़ाइन के साथ आता है। कुछ रिपोर्टो का कहना है की यह Xiaomi और Huami द्वारा विकसित 5 वीं पीढ़ी के फिटनेस बैंड का चेहरा होगा और यह युवा पीढ़ी को बहोत पसंद आएगा।

शाओमी Mi Band 5 - भारत में लॉन्च की तारीख 

चीन में 2020 की शुरुआत में इसके चीनी version के लॉन्च होने के बाद, भारत में मार्च से जुलाई महीने के बीच में शाओमी Mi Band 5 का लॉन्च हो सकता है।  

भारत में शाओमी Mi Band 5 की कीमत क्या होगी ?

 आधिकारिक तौर पर शाओमी Mi Band 5 की अभीतक घोषित नहीं की गयी है। पर shopycart के अनुसार Mi Band 5 की कीमत Rs. 2899 हो सकती है। 

पिछले बैंड के फीचर्स 

Mi Band 4 में 0.95 इंच (2.41 सेंटीमीटर) का कलरफुल AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गे है। नए फिटनेस बैंड में यही स्क्रीन 39.9 % बड़ी है। शाओमी के नए फिटनेस बैंड में 2.5D टेम्पर्ड ग्लास और 5 लेवल की ब्राइटनेस दी गयी है। Mi Band 4 फिटनेस ट्रैकर 5 ATM वाटर रेसिस्टेंट है। यह 5 अलग-अलग स्विम स्टाइल को recognise करता है।  
Previous
Next Post »